JD Majethia had apologized to Shahrukh Khan after promoting khichdi outside mannat | जे डी मजीठिया ने मांगी थी शाहरुख खान से माफी: बिना इजाजत फिल्म खिचड़ी प्रमोट करने के लिए मन्नत के बाहर किया था पब्लिसिटी स्टंट

28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पॉपुलर प्रोड्यूसर जे डी मजीठिया को सुपरस्टार शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर प्रमोशनल स्टंट करने पर माफी मांगनी पड़ी थी। हाल ही में जे डी मजीठिया ने बताया है कि वो शाहरुख की इजाजत के बिना उनके घर मन्नत के बाहर फिल्म खिचड़ी प्रमोट करने पहुंच गए थे। उस समय शाहरुख खान अपने घर में नहीं थे।

हाल ही में रेडियो नशा को दिए एक इंटरव्यू में जे डी मजीठिया ने बताया है, मैं बहुत वफादार रहूंगा। हमने अपनी फिल्म खिचड़ी प्रमोट करने के लिए मीडिया स्टंट किया था। हमने सोचा था कि हम मन्नत के बाहर जाएंगे और कुछ ऐसा करेंगे, जिससे शाहरुख खान भी घर से निकलकर हमारे बारे में पूछें। जाहिर है कि उन्हें शो खिचड़ी के बारे में पता था। वहां मीडिया और फैंस भी मौजूद थे, लेकिन हमें ये नहीं पता था कि शाहरुख खान उस समय मन्नत में हैं या नहीं। हम बिना कुछ जाने ही वहां पहुंच गए थे।

मन्नत के बाहर खिचड़ी की टीम।

मन्नत के बाहर खिचड़ी की टीम।

जे डी मजीठिया ने बताया है कि मन्नत के बाहर किया गया पब्लिसिटी स्टंट कामयाब रहा, हालांकि बाद में उन्हें इस बात का पछतावा हुआ कि उन्होंने बिना इजाजत शाहरुख के घर के बाहर प्रमोशनल स्टंट किया। इस पर उन्होंने कहा, शाहरुख जी से माफी मांगता हूं। मैं उनका शुक्रगुजार हूं। ये एक पब्लिसिटी स्टंट था। उन्हें ये तक नहीं पता था कि हम वहां हैं।

जे डी मजीठिया ने बताया है कि जब तक शाहरुख मन्नत लौटे, तब तक उनकी टीम लौट चुकी थी। उन्हें कहा गया था कि कुछ लोग उनके फैन हैं और चाहते हैं वो फिल्म प्रमोट करें। इसके बाद शाहरुख फिल्म खिचड़ी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जे डी मजीठिया और उनकी टीम से मिलने पहुंचे थे। इसके बाद जे डी मजीठिया ने बिना इजाजत मन्नत के बाहर पब्लिसिटी स्टंट करने पर माफी मांगी थी।

खिचड़ी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख खान।

खिचड़ी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख खान।

आगे जे डी मजीठिया ने ये भी बताया है कि उन्होंने वागले की दुनिया टीवी शो के हजार एपिसोड पूरे होने पर शाहरुख खान को कलाकारों को ट्रॉफी बांटने के लिए बुलाया था। इस सिलसिले में उनकी शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी से बात भी हुई थी, लेकिन उस समय शाहरुख आईपीएल में व्यस्त थे। एक मैच के दौरान जे डी मजीठिया उन्हें अप्रोच करना चाहते थे, लेकिन शाहरुख परेशान न हों, इसलिए उन्होंने ऐसा नहीं किया।

बताते चलें कि टीवी में कामयाबी हासिल करने के बाद जे डी मजीठिया ने खिचड़ी फिल्म बनाई थी। पहली फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसकी सीक्वल फिल्म खिचड़ी 2 साल 2023 में रिलीज हुई थी, हालांकि बड़े क्लैश के चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *