Bade Miyan Chote Miyan Twitter Review Akshay Kumar Tiger Shroff Film Social Media Reaction Box Office Collection day 1

Bade Miyan Chote Miyan Twitter Review: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ आखिरकार आज, 11 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. ईद के मौके पर, अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मैदान’ से क्लैश हुआ है. वहीं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है तो इस फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों ने इसका सोशल मीडिया पर रिव्यू शेयर करना भी शुरू कर दिया है.चलिए जानते हैं लोगों को कैसी लगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’?

‘बड़े मियां छोटे मियां’ लोगों को कैसी लगी?
‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म के ट्रेलर में होश उड़ा देने वाले एक्शन सीक्वेंस ने फिल्म को लेकर दर्शको की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. वहीं फिल्म की जमकर एडवांस बुकिंग भी हुई थी. फिल्म के पहले दिन के लिए 1 लाख 86 हजार 575 टिकटों की प्री सेल हुई थी. जिसके चलते ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में 4.81 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था.

वहीं सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद अब तमाम यूजर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्य शेयर कर दिया है. एक यूजर ने फिल्म को डिजास्टर बताया है. यूजर ने लिखा है,”भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी डिजास्टर बड़े मियां छोटे मियां बीएमसीएम स्कैम उजागर. बीएमसीएम कॉर्पोरेट घोटाला.”

 



एक यूजर ने बताया फिल्म को बर्दाश्त से बाहर
एक अन्य यूजर ने लिखा, ” वन वर्ड रिव्यू बड़े मियां छोटं मियां बर्दाश्त के बाहर रेटिंग: 1/2, वॉर की यादें ताज़ा हो गईं… यहां तक ​​कि अक्षय कुमार और टाइगरश्रॉफ़ की स्टार पावर भी इस जहाज को डूबने से नहीं बचा सकती… एपिक निराशा. ”

 

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने बीएमसीएम पर चुटकी ली, एक यूजर ने लिखा, ” #BMCM देख रहा हूं. थिएटर अकेलेपन के साथ पूरी तरह से हाउसफुल है.”



हालांकि कई यूजर ने फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू भी मिले हैं. एक यूजर ने लिखा, ” एक खिलाड़ी सब पर भारी.”



कई और ने भी फिल्म की तारीफ की है. 

 



‘बड़े मियां छोटे मियां स्टार कास्ट
बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय बोस ने अहम रोल निभाया है. 

ये भी पढ़ें: सलमान ने की फिल्म की अनाउंसमेंट, बेटों संग नजर आए आमिर, स्वरा भास्कर से लेकर दीपिका कक्कड़ तक ऐसे Eid मना रहे स्टार्स

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *